Alia Bhatt is a copy of her mother Soni Razdan: अभिनेत्री सोनी राजदान ने आलिया भट्ट और खुद की तस्वीर का एक कोलाज बनाया, जिसके बाद फैंस मां-बेटी की जोड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे।

Alia Bhatt is a copy of her mother Soni Razdan: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 15 मार्च को अपना 30वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने हाल ही में अपने पति रणबीर कपूर, बेटी राहा, मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ लंदन के लिए उड़ान भरी। आलिया के फैंस और दोस्तों ने सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाओं की झड़ी लगा दी। यहां तक कि उनकी मां सोनी ने भी इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट किया। उसने आलिया और खुद की तस्वीर वाला एक कोलाज शेयर किया। जिसमें मां-बेटी एक दूसरे की कॉपी दिख रही हैं।

सोनी राजदान ने कहा ‘छोटे जुड़वां बच्चे’ 

कोलाज में एक युवा सोनी को लाल बिंदी और झुमके पहने हुए दिखाया गया है, जबकि आलिया अपनी मां की जुड़वां की तरह लग रही हैं, क्योंकि उन्होंने भी बिंदी और झुमके भी पहने हुए हैं। कोलाज के साथ, आलिया की मां ने एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा और आलिया को उसका ‘छोटा जुड़वां बच्चा’ कहा।

लिखी इमोशनल पोस्ट 

सोनी की पोस्ट में लिखा है, “हैप्पी बर्थडे माय लिटिल ट्विन चाइल्ड। चेहरे की कुछ खूबियों के अलावा हम भिंडी और बैंगन को भी बहुत पसंद करते हैं (हमारे परिवार के अन्य दो सदस्यों के विपरीत) हम जाहिर तौर पर एक जैसे चलते हैं, एक जैसे बात करते हैं और एक जैसे तरीके अपनाते हैं।” हालांकि इन कुछ चीजों के अलावा – तुम स्पेशल हो और पूरी तरह से अपने व्यक्ति वाली हो और मुझे उस अद्भुत महिला पर बहुत गर्व है जो तुम हो। … लव यू डार्लिंग तुम दुनिया को कई तरीकों से बेहतर जगह बनाती हो। तुम प्यार और अच्छे स्वास्थ्य के साथ हमेशा अपनी आकर्षक यात्रा जारी रखो।”

फैंस ने किए ऐसे कमेंट 

पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद, फैंस ने मां बेटी की सुंदरता की तारीफें शुरू कर दीं। एक फैन ने कमेंट किया, “हमें आलिया देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।” एक अन्य फैन ने लिखा, “जैसी मां वैसी बेटी।” इसी तरह के कई कमेंट के साथ कई लोगों को लाल दिल वाले इमोजी बनाए।

सास ने भी बरसाया प्यार 

इस बीच, आलिया को उनकी सास नीतू कपूर से भी प्यारी शुभकामनाएं मिलीं। नीतू ने आलिया की एक तस्वीर शेयर और उनकी ‘बहुरानी’ के लिए एक सुंदर पोस्ट लिखी। यहां तक कि रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी आलिया की एक थ्रोबैक बीच तस्वीर शेयर की और उन्हें उनके जन्मदिन पर विश किया।

इन फिल्मों में दिखेंगी आलिया 

हाल ही में, आलिया ने कश्मीर में रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग पूरी की। करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस साल वह कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘जी ले जरा’ की शूटिंग भी करेंगी। जल्द ही वह गैल गैडोट की ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के साथ हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।