बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) आज के समय में भले ही शादीशुदा हैं और 2 बच्चों के पिता बन चुके हैं लेकिन अब भी लड़कियां उनपर जान छिड़कती हैं।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपने वेब सीरीज ‘फर्जी’ की सक्सेस इंजॉय कर रहे हैं। शाहिद कपूर ने विजय सेतुपति के साथ इस वेब सीरीज से ओटीटी पर कदम रखा है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। इस बीच शाहिद कपूर से जुड़ी एक पुरानी खबर भी सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि एक समय पर शाहिद कपूर के पीछे एक लड़की पड़ गई थी। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि ये लड़की शाहिद कपूर से बेइंतहा प्यार करने लगी थी और हर जगह शाहिद का पीछा करती थी। सोशल मीडिया पर ये खबर फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर की है।

जिसके मुताबिक, शाहिद कपूर को एक स्टारकिड के खिलाफ स्टॉकिंग के लिए पुलिस शिकायत दर्ज करवानी पड़ी थी। स्टार किड कोई और नहीं बल्कि दिग्गज दिवंगत अभिनेता राज कुमार की बेटी है। खबर में कहा जा रहा है कि जब दोनों ने साथ काम किया तो शुरुआती दिनों में उन्हें शाहिद कपूर से प्यार हो गया था, लेकिन प्यार का एहसास सिर्फ प्यार नहीं बल्कि जुनून था!! पीछा करने के बार-बार के मामलों के बाद, शाहिद कपूर ने आखिरकार इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई क्योंकि यह परिवार के लिए बहुत अधिक था।

डांस क्लास में हुई थी वास्तविकता और शाहिद की पहली मुलाकात

हालांकि, इस मामले पर अब तक बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर का कोई बयान सामने नहीं आया है। दिग्गज दिवंगत अभिनेता राज कुमार की बेटी वास्तविकता पंडित के बारे में कहा जा रहा है कि वह एक समय में शाहिद कपूर के इस कदर पीछे पड़ी थीं कि कई बार तो वह उनके घर के बाहर लंबे समय तक एक्टर के निकलने का इंतजार करती थीं। इतना ही नहीं वह शाहिद कपूर की कार का पीछा भी करती थीं। जानकारी के मुताबिक, शाहिद और वास्तविकता की पहली मुलाकात कोरियोग्रापर श्यामक डावर की डांस क्लास में हुई थी। जहां वह शाहिद को देखकर ही अपना दिल हार बैठी थीं।