उत्तर प्रदेश के हरदोई में पुलिस की कार्यशैली क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। इसका कारण है कि बदमाशों के बुलंद हौंसले। बता दें कि शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में खाकी वर्दी में घूम रहे बदमाशों ने महिला से टप्पेबाजी को अंजाम दिया।

हरदोई जिले में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि अब खाकी वर्दी में टप्पेबाजी करने लगे हैं। शाहबाद क्षेत्र में खाकी वर्दी में बाइक सवार अपराधियों ने आंगनबाड़ी कार्यकत्री के गले से झपट्टा मार चेन छीन कर फरार हो गए। दिन दहाड़े हुई टप्पेबाजी क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को आंगनबाड़ी कार्यकत्री सरिता शुक्ला पत्नी वेद प्रकाश शुक्ला जब अपने  केंद्र पर जा रही थी। तभी खाकी वर्दी में बाइक सवार लुटेरों ने महिला कार्यकत्री पर झपट्टा मारा और गले से चेन छींनकर फरार हो गए।

महिला के साथ दिनदहाड़े दिनदहाड़े हुई वारदात क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। पीड़ित महिला ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि वह सुबह आंगनबाड़ी केंद्र पर जा रही थी, तभी पीछे से खाकी वर्दी धारी बाइक सवार दो लुटेरे आए और उसके गले से चेन लूट ली और फरार हो गए।

 

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस
महिला ने बताया कि वह अपने घर से सुबह निकलकर पिहानी रोड पर पावर हाउस के पास पहुंची, तभी लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया। आनन-फानन में पुलिस सीसीटीवी फुटेज से घटना जांच-पड़ताल करते हुए लुटेरों की तलाश में जुट गई है। कोतवाल सुरेश मिश्रा का कहना है कि जांच की जा रही है।