Dasara: नानी स्टारर फिल्म ‘दसरा’ के हिंदी वर्जन के लिए मेकर्स ने एक खास सरप्राइज की तैयारी की है। इस फिल्म में लीड कैरेक्टर के लिए ‘बाहुबली’ में प्रभास की आवाज बने शरद केलकर अपनी आवाज दे रहे हैं।

नई दिल्ली: ‘बाहुबली’ और ‘गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी’ जैसी फिल्मों की डबिंग करने वाले एक्टर शरद केलकर की आवाज के लोग दीवाने हैं। ‘बाहुबली’ में प्रभास की आवाज बनने के बाद शरद की आवाज हर डब होने वाली फिल्म की जान मानी जाने लगी है। वहीं शरद ने अब दक्षिण की सुपरस्टार नानी के लिए तेलुगू फिल्म ‘दसरा’ के लिए हिंदी में डबिंग की है, जो एक एक्शन थ्रिलर है, जिसे श्रीकांत ओडेला ने लिखा और निर्देशित किया है।

नानी को लेकर क्या बोल शरद 

‘बाहुबली’ के बाद दूसरी दक्षिण फिल्म की डबिंग के बारे में बात करते हुए शरद ने कहा, “इस तरह की बड़ी ऑल इंडिया रिलीज के साथ जुड़ना हमेशा एक अद्भुत और अत्यधिक समृद्ध अनुभव होता है। मैं अपने साथी अभिनेता नानी का बहुत सम्मान करता हूं। उनके सारे ही काम काबिले तारीफ हैं।”

शरद को है ऐसी उम्मीद 

इस फिल्म के लिए चुनौतीपूर्ण डबिंग प्रक्रिया की बात साझा करते हुए उन्होंने कहा : “यह काफी चुनौतीपूर्ण भूमिका थी, इसकी एक मनोरंजक कहानी और कुछ दिलचस्प दृश्य हैं, जो एक कलाकार को बहुत गुंजाइश प्रदान करते हैं। इसने ‘दशहरा’ के लिए डबिंग प्रक्रिया को वास्तव में सुखद बना दिया। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हिंदी संस्करण का आनंद लेंगे और मैं प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहा हूं।”

टीवी, सिनेमा और ओटीटी हर जगह किया काम 

शरद फिल्मों और टीवी दोनों में अपने काम के लिए लोकप्रिय हैं। उन्होंने ‘रात होने को है’, ‘सात फेरे : सलोनी का सफर’, ‘पति पत्नी और वो’, ‘बैरी पिया’ जैसे टीवी शो किए और उन्होंने ‘हलचल’, ‘1920 : एविल रिटर्न्‍स’, ‘हाउसफुल 4’ जैसी फिल्मों में भी काम किया। उन्होंने ‘फैमिली मैन’ के दोनों सीजन में महत्वपूर्ण किरदार निभाया, साथ ही  ‘तान्हाजी’ में उन्होंने शिवाजी महाराज की भूमिका निभाई।

नानी स्टारर यह फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।