राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी आज शुक्रवार दोपहर दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच चुके हैं। फिल्म ‘आरआरआर’ को ऑस्कर मिलने के बाद वह पीएम मोदी से मुलाकात करने वाले हैं।

नई दिल्ली: जब से राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ को ऑस्कर मिला है, इस फिल्म के स्टार और टीम के लिए लोगों का प्यार देखते ही बन रहा है। पूरी दुनिया के सिर पर ‘नाटू नाटू’ फीवर चढ़ा हुआ है। अब स्टार राम चरण फिल्म को ऑस्कर मिलने के बाद पहली बार दिल्ली पहुंचे। राम चरण का शुक्रवार सुबह दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। उनके साथ उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी भी थीं।

मुस्कुराते हुए दिखे राम चरण

एम.एम. कीरावनी द्वारा कम्पोज किया गया ‘नाटु नाटु’ को 95वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का ऑस्कर मिलने के समय दोनों एक साथ मौजूद थे। एयरपोर्ट पहुंचने पर राम चरण मुस्कुरा रहे थे और हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे।

पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

राम चरण और उनकी पत्नी उपासना के दिल्ली आने की वजह है कि दोनों पीएम मोदी से मुलाकात करने वाले हैं। अभिनेता का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने और हैदराबाद वापस जाने से पहले दिल्ली में अपने प्रवास के दौरान एक समाचार पत्रिका द्वारा आयोजित एक सम्मेलन को संबोधित करने का कार्यक्रम है।