जैदपुर (बाराबंकी)। जेसीबी से समाधि क्षतिग्रस्त करने का मामला सामने आया है। एक ग्रामीण की तहरीर पर जैदपुर थाने मेें पूर्व विधायक के पुत्र समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, दूसरे पक्ष ने बताया कि जहां पर श्मशान बताया जा रहा है, वह उनका खेत है। इसकी पैमाइश कराकर देखा जा सकता है।

जैदपुर थाना क्षेत्र के कोला गहबड़ी गांव निवासी राधेश्याम ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बृहस्पतिवार की रात करीब साढ़े सात बजे गांव के पास श्मशान में उनकी मां की समाधि को जेसीबी से क्षतिग्रस्त कर दिया गया। राधेश्याम ने आरोप लगाया कि सफदरगंज थाना क्षेत्र के सदेवा गांव निवासी संतोष व जेसीबी चालक संदीप की ओर से अन्य कुछ लोगों के साथ यह काम किया गया। जैदपुर थाने में संतोष व संदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

संतोष वर्मा पूर्व विधायक स्वर्गीय राधेश्याम वर्मा के पुत्र हैं। जबकि इनकी पत्नी दरियाबाद की ब्लॉक प्रमुख रह चुकी हैं। शुक्रवार शाम जैदपुर के एसएचओ डीके सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है। जमीन की पैमाइश कराई जाएगी। वहीं, संतोष वर्मा ने बताया कि वह अपने खेत पर जेेसीबी से काम करवा रहे थे।