Home मनोरंजन सुनील शेट्टी ने की शाहरुख की जमकर तारीफ, मैं हूं ना के...

सुनील शेट्टी ने की शाहरुख की जमकर तारीफ, मैं हूं ना के क्लाइमैक्स का सुनाया दिलचस्प किस्सा

सुनील हंटर से पहले धारावी वेब सीरीज में नजर आए थे। इस शो में उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया था। ओटीटी के अलावा सुनील कई बड़ी फिल्मों में दिखने वाले हैं।

सुनील शेट्टी बॉलीवुड के बड़े सितारों में से एक हैं। अपने फिल्मी करियर में उन्होंने कई सुपरहिट मूवीज में काम किया है। अभिनेता जल्द ही नई वेब सीरीज हंटर में नजर आने वाले हैं। फिलहाल, वह इन दिनों इस शो का जोर शोर से प्रचार कर रहे हैं। साथ ही, वह मीडिया  से लगातार रूबरू भी हो रहे हैं। इस बीच हाल ही में  उन्होंने एक इंटरव्यू  के दौरान शाहरुख को लेकर कई अहम बातें बताई हैं।

शाहरुख खान की जमकर की तारीफ

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में सुनील ने किंग खान की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, “मैंने उनके साथ मैं हूं ना की शूटिंग की। वह अपने अभिनेताओं को सुपरस्टार की तरह ट्रीट करते थे। मैंने अब तक जितने भी लोग देखे हैं उनमें शाहरुख खान सबसे सिक्योर व्यक्ति हैं।” मैं हूं ना के क्लाइमैक्स सीन को याद करते हुए सुनील ने बताया कि शूटिंग के दौरान शाहरुख ने कहा था कि वह सुनील शेट्टी को हरा नहीं सकते। मुझे कुछ और करने दो। इसके बाद बम वाला सीन फिल्माया गया।

इन फिल्मों में दिखेंगे सुनील

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुनील हंटर से पहले धारावी वेब सीरीज में नजर आए थे। इस शो में उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया था। ओटीटी के अलावा सुनील कई बड़ी फिल्मों में दिखने वाले हैं। हेरा फेरी 3 में वह एक बार फिर श्याम बनकर सबको हंसाते नजर आएंगे। इसके बाद वह आवारा पागल दीवाना के सीक्वल में भी दिखेंगे। दोनों ही फिल्मों में उनके अलावा अक्षय कुमार और परेश रावल भी लीड रोल में हैं।

Exit mobile version