राधिका आप्टे की फिल्म ‘मिसेज अंडरकवर’ की रिलीज को लेकर मेकर्स ने एक बड़ा खुलासा किया है। इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। राधिका आप्टे इस फिल्म में नए अंदाज में नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस राधिका आप्टे अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। राधिका आप्टे एक ऐसी एक्ट्रेस जिन्होंने बहुत ही कम समय में ओटीटी की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई हैं। राधिका आप्टे ने कई वेब सीरीज में बहुत ही जबरदस्त काम किया है, जिसने सभी को उनका फैन बना दिया है। राधिका आप्टे इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, जो ओेटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे नए अवतार में नजर आने के लिए तैयार है। राधिका आप्टे की धमाकेदार फिल्म का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थें, अब ये इंतजार खत्म हो ने वाला है। राधिका आप्टे की फिल्म ‘मिसेज अंडरकवर’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज होने वाली है। फिल्म मिसेज अंडरकवर’ की अभी हाल ही में घोषणा हुई थी। इस फिल्म से राधिका आप्टे का लुक भी सामने आया था। इसके बाद अब मेकर्स ने फिल्म के रिलीज के महीने के बारे में बड़ा खुलासा किया है।

राधिका आप्टे इन दिनों अपनी फिल्म मिसेज अंडरकवर को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक स्पाई एजेंट के रोल में नजर आने वाली है। इस फिल्म में राधिका आप्टे एक ऐसी स्पाई एजेंट जिसे 10 साल बाद काम पर बुलाया गया है। राधिका आप्टे की फिल्म की घोषणा होने के बाद से फैंस रिलीज डेट का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे थे। इसी बीच मेकर्स फिल्म रिलीज डेट को लेकर एक अपडेट दिया है। राधिका आप्टे की ये फिल्म इसी साल अप्रैल में ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज होने वाली है। मेकर्स ने रिलीज डेट तो नहीं बताई, लेकिन फिल्म किस महीने रिलीज होगी ये जरूर बता दिया।

फिल्म मिसेज अंडरकवर में राधिका आप्टे अहम रोल में नजर आने वाली है। इस फिल्म में राधिका आप्टे के साथ-साथ सुमित व्यास और राजेश शर्मा भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से पहले राधिका आप्टे राजकुमार राव के साथ ‘मोनिका ओह माई डार्लिंग’ में नजर आई थीं।