ट्विटर पर होमबाले फिल्म ने अपने आधिकारिक बयान में बताया है कि इस फिल्म पर काम शुरू किया जा चुका है। ट्वीट के मुताबिक कांतारा के दूसरे भाग की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है।

ऋशभ शेट्टी की फिल्म कांतारा पिछले साल की सबसे ज्यादा चर्चित  फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म ने साउथ के साथ हिंदी पट्टी में भी जमकर कमाई की थी। छोटे बजट में बनी इस फिल्म ने टिकट खिड़की पर कई कीर्तिमान अपने नाम किए थे। फिल्म के बाद से दर्शक इसके आगे की कहानी के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक नजर आए थे, जिसे देखते हुए मेकर्स ने इसके प्रीक्वल की घोषणा की थी। अब उगादी के त्योहार पर फिल्म के मेकर्स ने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है।

स्क्रिप्ट पर काम हुआ शुरू
ट्विटर पर होमबाले फिल्म ने अपने आधिकारिक बयान में बताया है कि इस फिल्म पर काम शुरू किया जा चुका है। ट्वीट के मुताबिक कांतारा के दूसरे भाग पर स्क्रिप्ट लिखना हो चुका है। प्रोडक्शन हाउस ने ट्वीट किया, ”उगादी और नव वर्ष के इस शुभ अवसर पर, हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि कांतारा के दूसरे भाग का लेखन शुरू हो गया है। हम आपके लिए एक और लुभावनी कहानी लाने का इंतजार नहीं कर सकते जो प्रकृति के साथ हमारे संबंधों को प्रदर्शित करती है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।”

 

इस ट्वीट पर अब लोगों के रिएक्शन भी आने लगे हैं। एक यूजर ने लिखा, ”इसके दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार है।” दूसरे यूजर ने लिखा, ”एक और मास्टरपीस जल्द आने वाला है।” इसके अलावा बहुत से लोग इस फिल्म की पूरी टीम को बधाइयां दे रहे हैं। गौरतलब है कि कांतारा को कन्नड़ मे 30 सितंबर और हिंदी में 14 अक्तूबर को रिलीज किया गया था। फिल्म का डायरेक्शन और लेखन ऋषभ शेट्टी ने किया था। साथ ही उन्होंने इसमें एक्टिंग भी की थी। उनके अलावा इसमें सप्तमी गौड़ा और किशोर कुमार जी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।