साहिबाबाद। टीला मोड़ थाना क्षेत्र के पसौंडा में मंगलवार सुबह मांस कारोबारी यासीन कुरैशी के घर आयकर की टीम छापा मारने पहुंची। टीम की सुबह सात से देर शाम तक करीब साढ़े 12 घंटे तक कार्रवाई चली। टीम महत्वपूर्ण दस्तावेज व जानकारी एकत्रित कर ले गई। इस दौरान व्यापारी के घर के बाहर सीआरपीएफ जवान तैनात रहे। अलीगढ़ और डासना-मसूरी की फैक्टरियों को मांस सप्लाई करने के संबंध में दिल्ली और राजस्थान की टीम के पहुंचने की चर्चा रही।

गांव में मंगलवार सुबह करीब साढ़े छह बजे आयकर टीम पहुंची। टीम में पुरुष अधिकारियों के अलावा महिला अफसर भी शामिल रहीं। टीम ने घर के अंदर पहुंच जांच करनी शुरू की जबकि सीआरपीएफ जवान घर के बाहर तैनात रहे। इससे अंदर और बाहर से लोगों की आवाजाही एकदम बंद रही। स्थानीय लोगों ने बताया कि यासीन कुरैशी मांस के कारोबार से जुड़े हैं। उनकी चांद एग्रो फूड के नाम से कंपनी है। वह पसौंडा में तीन मंजिला मकान में परिवार संग रहते हैं। उनके तीन बेटे हैं। बड़ा बेटा यामीन, बीच का बेटा चांद और छोटा बेटा इमरान है। वर्तमान में छोटा बेटा डेयरी का काम देख रहा है।

टीम के दूसरे चांद के घर पहुंचने की रही चर्चा
सबसे पहले टीम गांव के शुरू में रहने वाले चांद के घर पहुंची थी। हालांकि बाद में पिता का नाम (वल्दियत) अलग होने के कारण टीम उल्टे पांव लौटी। उसके बाद स्थानीय लोगों से जानकारी जुटाकर मस्जिद के सामने वाली गली में बने यासीन के घर पहुंची। दिनभर यासीन के घर के आस पास स्थानीय लोग भी जमा रहे। लोगों ने टीम पर बिना ऑर्डर के जांच करने का आरोप लगाया।