सोनी का आरोप है कि 22 मार्च को भदोखर थानेदार और सिपाहियों ने तमंचा दिखाकर उसके बेटे अमरेश को जेल भेज दिया। उनका पति रामदेव थानेदार से न्याय की गुहार लगाई, लेकिन वह बेटे को छोड़ने के नाम पर पैसे की मांग करते रहे।

रायबरेली जिले में भदोखर थाना क्षेत्र के कुचरिया गांव के लोगों ने किसान का एसपी दफ्तर में शव रखकर भदोखर थानेदार और सिपाहियों के खिलाफ प्रदर्शन किया। आरोप लगाया कि पुलिस ने युवक को फर्जी तरीके से जेल भेज दिया। बेटे के जेल जाने के सदमे में किसान पिता की जान चली गई। परिवार जनों ने थानेदार व सिपाहियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की। पुलिस अफसरों ने कार्रवाई का भरोसा देकर मामला शांत कराया।

कुचरिया गांव की रहने वाली सोनी का आरोप है कि 22 मार्च को भदोखर थानेदार और सिपाहियों ने तमंचा दिखाकर उसके बेटे अमरेश को जेल भेज दिया। उनका पति रामदेव थानेदार से न्याय की गुहार लगाई, लेकिन वह बेटे को छोड़ने के नाम पर पैसे की मांग करते रहे। उसके पति की एक बात नहीं सुनी गई। बेटे के जेल जाने के सदमे में उनके पति की गुरुवार की शाम करीब 7:00 बजे जान चली गई। थानेदार और सिपाहियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करके कार्रवाई की जाए। अपर पुलिस अधीक्षक नवीन कुमार सिंह ने बताया कि पूरे प्रकार की जांच कराई जा रही है। जांच में जो भी दोषी मिलेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।