बाराबंकी। शहर कोतवाली क्षेत्र के केवाड़ी गांव में मंगलवार को छेड़छाड़ के विवाद के दौरान युवक की तालाब में डूबने से हुई मौत के मामले में पुलिस ने 11 लोगों को हत्या के केस में गिरफ्तार किया है। एहतियातन गांव में बृहस्पतिवार को भी पुलिस तैनात रही।

केवाड़ी गांव में मंगलवार शाम एक छात्रा ने गांव के ही जसीम (23) पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। शाम को छात्रा के परिजनों व कुछ ग्रामीणों ने गांव के बाहर जसीम को घेर लिया। दोनों पक्षों में मारपीट हुई। इस दौरान जसीम तालाब में जा गिरा। गोताखोरों ने दो घंटे बाद युवक के शव को तालाब से निकाला था। इसे लेकर हालात बेकाबू हुए तो एसपी, एडीएम समेत तमाम अधिकारी गांव पहुंचे थे।

मामला दो समुदायों के बीच होने के कारण पुलिस सतर्क है। पिता अजीम की तहरीर पर पुलिस ने मंगलवार रात 18 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया था। बृहस्पतिवार को पुलिस ने मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के दोहई गांव निवासी उत्कर्ष वर्मा उर्फ मुन्ना, लालबरन उर्फ रामबरन, आकाश कुमार, राहुल, अभिषेक कुमार, संतोष कुमार, रामप्रसाद, सरवन उर्फ श्रवण कुमार व इनके पिता रामकुंवारे उर्फ रामकुमेर, आनंद कुमार व भगौती प्रसाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सीओ सिटी डॉ. बीनू सिंह ने बताया कि गांव में पुलिस तैनात है। मामले की छानबीन की जा रही है।