Home देश JR NTR और Ram Charan के बीच विवाद की अफवाहों पर फिरा...

JR NTR और Ram Charan के बीच विवाद की अफवाहों पर फिरा पानी, साथ में मस्ती करते दिखे स्टार

राम चरण ने अपना 38वां जन्मदिन हैदराबाद में मनाया। तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां भी पार्टी में शामिल थीं, लेकिन JR NTR नहीं थे, इस बात से काफी को निराश है। इसी बीच RRR के दो अभिनेताओं का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राम चरण ने 27 मार्च को अपना 38वां जन्मदिन अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मनाया। उन्होंने हैदराबाद में एक जन्मदिन की पार्टी की मेजबानी की, इस पार्टी में कई जाने माने सितारों को भी देखा गया। विजय देवरकोंडा से लेकर फिल्म निर्माता एसएस राजामौली, नागार्जुन और नागा चैतन्य तक भी इस पार्टी में नजर आए। तेलुगु फिल्मों इंडस्ट्री की कई हस्तियां पार्टी में शामिल हुई। जबकि JR NTR को पार्टी में नहीं देखा गया था, कई लोगों अनुमान लगा रहे है कि ‘आरआरआर के दो अभिनेताओं के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।’ इसी बीच राम चरण का जन्मदिन मनाते हुए दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल क्लिप –

वीडियो में, राम चरण, जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली को एक-दूसरे को केक खिलाते और गले लगाते हुए देखा जा सकता है। वायरल क्लिप में नीले रंग में राम चरण की पत्नी उपासना और लेमन ग्रीन फ्लोरल ड्रेस में जूनियर एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी प्रणति भी दिखाई दे रही हैं।

जन्मदिन की पार्टी –
जूनियर एनटीआर, सामंथा रुथ प्रभु, चिरंजीवी, महेश बाबू, वेंकटेश दग्गुबाती, रश्मिका मंदाना और वेनेला किशोर सहित सभी सितारों ने अभिनेता को अपनी शुभकामनाएं दी। RRR अभिनेता ने हैदराबाद में जन्मदिन की पार्टी की मेजबानी की। एसएस राजामौली, एमएम कीरावनी और विजय देवरकोंडा जैसी कुछ मशहूर हस्तियां हैं जिन्होंने समारोह में भाग लिया। काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू एक साथ पहुंचे।

Exit mobile version