Home मनोरंजन राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की हो रही है शादी! इस फेमस एक्टर ने...

राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की हो रही है शादी! इस फेमस एक्टर ने किया कंफर्म

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया आउटफिट पहन सकती हैं, क्योंकि हाल ही में परिणीति को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर स्पॉट किया गया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) फिल्मों से ज्यादा इन दिनों अपने रिलेशनशिप की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं। बीते दिनों परिणीति और आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब से राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) को साथ में स्पॉट किया गया, जिसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरें हर तरफ छाई हैं। भले ही अब तक परिणीति-राघव (Parineeti-Raghav) ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियली कबूल नहीं किया है लेकिन दोनों इस सवाल पर जैसे रिएक्ट करते हैं उससे फैंस को लगने लगा है कि इनके बीच में कुछ तो है। वहीं अब परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के रिलेशनशिप पर एक्टर हार्डी संधू ने भी मुहर लगा दी है।

हार्डी संधू और परिणीति चोपड़ा ने फिल्म ‘कोड नेम: तिरंगा’ में साथ काम किया था, जिसके बाद से दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) ने परिणीति और राघव की शादी की खबरों पर रिएक्शन देते हुए एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं बहुत खुश हूं आखिरकार ऐसा हो रहा है। मैं उन्हें बधाई देता हूं। जब हम ‘कोड नेम: तिरंगा’ की शूटिंग कर रहे थे, तो कभी-कभी शादी के बारे में बातचीत करते थे। इस पर परिणीति कहती थी कि मैं तभी शादी करूंगी जब मुझे लगेगा कि सही लड़का मिल गया है।

हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) ने बताया कि उन्होंने परिणीति चोपड़ा को फोन करके बधाई भी दी है। बता दें कि हार्डी संधू पहले आदमी नहीं हैं जिन्होंने परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के रिलेशनशिप की खबरों पर मुहर लगाई है, बल्कि इससे पहले आम आदमी पार्टी के नेता संजीव अरोड़ा ने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और परिणीति को बधाई दी थी। संजीव अरोड़ा ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘मैं परिणीति और राघव को दिल से बधाई देता हूं। उनकी यूनियन प्यार, खुशी और कम्पैनियन शिप के साथ ब्लेस रहे। मेरी शुभकामनाएं।’

Exit mobile version