बलिया में एक युवक ने पहले एक युवती से शादी का स्वांग रचाया फिर कई बार शारीरिक संबंध बनाए और बाद में अपनाने से मुकर गया। मामले में बैरिया पुलिस ने आरोपी युवक को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया।

बलिया में शादी का स्वांग रचा कर क्षेत्र के एक गांव के 24 वर्षीय युवती से कई बार शारीरिक संबंध बनाने और बाद में शादी से मुकर जाने के मामले में बैरिया पुलिस ने आरोपी युवक को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया।

एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया कि क्षेत्र के देवकी छपरा गांव निवासी विक्की शर्मा पुत्र कन्हैया शर्मा पर एक गांव की एक युवती ने मुकदमा दर्ज कराया था।
आरोप लगाया था कि सन 2021 में मेरे साथ चुपके-चुपके विक्की ने शादी कर ली थी। मेरे साथ लगातार शारीरिक संबंध बना रहा था। साथ रखने की बात पर कहता था कि बहन की शादी हो जाने दो, मैं तुम्हें साथ रखूंगा। अब साथ रखने या शादी से मुकर रहा है।

मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस की जांच पड़ताल में मामला सही पाया गया। इसके बाद आरोपी विक्की शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया। न्यायालय के सुपुर्द कर दिया गया। युवती को परिजनों व महिला पुलिस के मौजूदगी में सदर अस्पताल भेजा गया है।