अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 31 मार्च को इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का आगाज हुआ। जिसमें अरिजीत सिंह (Arjit Singh) ने अपनी मखमली आवाज का जादू बिखेरा।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम के मैदान में गुजरात टाइटंस (GT) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच भिड़ंत से पहले बॉलीवुड और साउथ के कलाकारों ने समां बांधा था। कार्यक्रम की शुरुआत बॉलीवुड के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह (Arjit Singh) से हुई, जिन्होंने एक के बाद एक अपने शानदार गानों और सुरीली आवाज से दर्शकों का दिल जीत लिया। इस ईवेंट से एक बात और पता चल चुकी है कि अरिजीत सिंह (Arjit Singh) भी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के फैन हैं।

सोशल मीडिया पर इस ईवेंट से जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो क्लिप वायरल हो रही है जिनमें अरिजीत सिंह (Arjit Singh) भी कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के पैर छूते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही अरिजीत सिंह उनके पैर छूते हैं वैसे ही धोनी, अरिजीत को गले से लगा लेते हैं। अरिजीत की इस दीवानगी से पता चलता है कि वह भी माही के फैन हैं। वहीं जब अरिजीत सिंह (Arjit Singh) परफॉर्म कर रहे थे और एक के बाद एक शानदार गाने गा रहे थे तो महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) भी उनके गानों पर झूम रहे थे।

गुजरात टाइटंस से हारी चेन्नई सुपर किंग्स

इंडियन प्रीमियर लीग 16 (IPL 16) की ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत सिंह के बाद स्टेज पर साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की एंट्री हुई थी। तमन्ना ने ‘पुष्पा’ के गाने पर शानदार परफॉर्मेंस दी, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के गानों पर डांस का जलवा दिखाया। तमन्ना भाटिया के बाद रश्मिका मंदाना ने जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी। इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के पहले मैच की बात करें तो गुजरात टाइटंस ने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को हरा दिया है।