साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहुर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और अभिनेता बेलमकोंडा श्री श्रीनिवास मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों इन दिनों सार्वाजनिक  रुप से अक्सर साथ नजर आ रहे हैं, जिससे अफवाहों का बाजार काफी गर्म हो गया है। दोनों के बीच बढ़ती दोस्ती को देखकर लोगों को लगता है कि उनके बीच कुछ पक रहा है। फिलहाल यह अफवाह कितनी सही है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मिका और बेलमकोंडा साई श्रीनिवास इन दिनों अक्सर साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, उनकी पब्लिक अपीयरेंस को लेकर कुछ लोगों का मानना है कि दोनों वास्तव में एक-दूसरे को पसंद करते हैं। दोनों के सार्वजनिक स्पॉटिंग को लेकर तरह-तरह के अटकने लगाए जा रहे हैं रश्मिका और बेलामकोंडा साई श्रीनिवास को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया था और दोनों शटरबग के लिए खुशी से पोज़ दे रहे थे।

यह पहली बार था, जब दोनों ने एक साथ फोटो खिंचवाया गया था। इतना ही नहीं, हाल ही में हुए एक लोकप्रिय अवार्ड फंक्शन के रेड कार्पेट पर भी दोनों साथ नजर आए थे, जहाँ उन्हें फिर से पैपराजी ने पकड़ लिया। हालांकि, इन दोनों घटनाओं से यह  पता चलता है कि दोनों सितारों के बीच कुछ खास हो रहा है। फिल्म उद्योग के कुछ वर्गों का मानना है कि प्यार हवा में है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बात की प्रबल संभावना है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों की तरफ से इन अफवाहों को लेकर कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ में नजर आएंगी। वहीं, बेलामकोंडा साई श्रीनिवास वीवी विनायक की ‘छत्रपति’ के साथ बी-टाउन में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।