मुरादाबाद की रहने वाली युवती की फेसबुक पर बरेली के युवक से दोस्ती हो गई। यह दोस्ती प्यार में बदल गई। प्रेमी से शादी करने के लिए युवती अपना परिवार छोड़कर उसके घर पहुंच गई। यहां हंगामा हो गया।

फेसबुक पर जान-पहचान के बाद मुरादाबाद की एक युवती को बेरली के हाफिजगंज क्षेत्र निवासी युवक से प्यार हो गया। अपने प्रेमी से विवाह रचाने के लिए बुधवार को युवती हाफिजगंज पहुंच गई। इसकी जानकारी होने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने युवती को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

युवती की जान-पहचान फेसबुक के जरिये युवक से हुई थी। इसके बाद फोन पर बातचीत होने लगी। इस दौरान उसे युवक से प्यार हो गया। बुधवार को युवती परिजनों को बिना बताए युवक के घर पहुंच गई। इसके बाद वह शादी की जिद करने लगी। युवक ने इनकार कर उसे घर जाने को कहा। इस पर दोनों में विवाद हो गया।

हंगामा होता देख भारी भीड़ जुट गई। इसी बीच किसी ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस युवती को थाने ले आई। थाने में युवती ने घर जाने की बात कही। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। इंस्पेक्टर चेतराम वर्मा ने बताया कि युवती परिजन उसे साथ लेकर मुरादाबाद के लिए रवाना हो गए।