बच्चों के डूबने की सूचना रमवापुर गांव पहुंचे हो पूरे गांव में हा-हाकार मच गया। सभी घटना स्थल की ओर दौड़े और बच्चों की तलाश शुरू की, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

बहराइच के हरदी थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम दोस्तों के साथ मिट्टी खोदने की मशीन देखने गए दो सगे भाई नदी में डूब गए। बच्चों के डूबने की सूचना घर पहुंचते ही कोहराम मच गया और मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से शवों को तलाश कर रही है। घंटों तलाश के बाद रात लगभग 8:30 पर दोनो के शवों को एनडीआरएफ की मदद से बाहर निकाला गया।

हरदी थाना क्षेत्र के रमवापुर गांव निवासी मुरारी सिंह के लड़के शेखर(17) व किशन (12) शुक्रवार की शाम दोस्तों के साथ खेलने निकले थे। बताया जाता है इसी दौरान सभी चाहलारी घाट पुल के पास आई मिट्टी खोदने की नई मशीन देखने चले गए। इसी दौरान पैर फिसलने से किशन नदी में गिर गया और डूबने लगा। छोटे भाई को डूबता देख शेखर ने भी नदी में छलांग लगा दी।

नदी गहरी होने से दोनों भाई डूब गए। बच्चों के डूबने की सूचना रमवापुर गांव पहुंचे हो पूरे गांव में हा-हाकार मच गया। सभी घटना स्थल की ओर दौड़े और बच्चों की तलाश शुरू की। वही घटना की सूचना पर हरदी थाना प्रभारी अंजनी कुमार राय दल बल के साथ मौके पर पहुंचे।

इसके बाद शवों की तलाश के लिए एनडीआरएफ से मदद मांगी गई। एनडीआरएफ और गोताखोरों ने घंटों तलाश के बाद दोनो शवों को बाहर निकाला। शव देख सभी की आंखें नम हो गई। थाना प्रभारी अंजनी कुमार ने बताया की शवों का पंचनामा भरने की कार्यवाही की जा रही है।