महिला अपने पति को खाना देने के लिए जा रही थी, तभी हाईवे से गुजर रहे कंटेनर ने उसे रौंद दिया। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया।

मैनपुरी के कुरावली में सोमवार की सुबह जैथरा मोड के सामने हाईवे पर कंटेनर ने 40 वर्षीय महिला को रौंद दिया। महिला की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे जाम कर दिया। लगभग ढाई घंटे बाद एसडीएम के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम खोला। ग्रामीणों ने बताया कि पिछले चार दिनों में यहां सड़क हादसे में चौथी मौत है।

गांव अशोकपुर हारखानी निवासी रानी पत्नी उमेश चंद्र सोमवार की सुबह लगभग 11:30 बजे हाईवे के दूसरी तरफ खेतों में काम कर रहे पति को खाना देने जा रही थी। जैसे ही वह सर्विस रोड पार करते हुए हाईवे पर पहुंची, तभी कुरावली से एटा की तरफ जा रहे कंटेनर ने महिला को रौंद दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला की मौत की सूचना पर मौके पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। गुस्साए ग्रामीणों ने  अंडरपास की मांग को लेकर महिला का मृत शव हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया, जिससे हाईवे के दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं।

इस दौरान पहुंचे पुलिसकर्मियों से ग्रामीणों की नोकझोंक भी हुई। मौके पर थाना औंछा, बिछवां की पुलिस पहुंच गई। गुस्साए ग्रामीणों द्वारा पुलिस की बात नहीं मानी गई। लगभग एक घंटे बाद पहुंचे एसडीएम युगांतर त्रिपाठी द्वारा ग्रामीणों को हाईवे पर अंडरपास अथवा ओवर ब्रिज बनाने का प्रस्ताव शासन को भेजे जाने का आश्वासन  दिया गया। लगभग ढाई घंटे के बाद ग्रामीणों ने मृतका के शव को हाईवे से उठने दिया, जिसके बाद जाम खोला जा सका। पुलिस द्वारा मृतका के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया।

चार दिन में चार मौतें

बीते शुक्रवार को इसी स्थान पर हुई दुर्घटना के दौरान जैथरा मोड पर निवास कर रहे महावीर सिंह तथा उनकी पत्नी उर्मिला तथा ग्राम अशोकपुर खटकानी निवासी ओमवीर सिंह की मौत हो गई थी। जिसको सीएम ने संज्ञान में लेते हुए ट्वीट किया था।