एक कारोबारी अपनी पत्नी की तलाश करते हुए नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के एक होटल में पहुंचे थे। वहां उसने पत्नी को एक सख्श के साथ देखा तो वह आग बबूला हो गए। पता चला कि जिस सख्श के साथ उनकी पत्नी आई थी वह सेना का कर्नल है। दोनों एक दूसरे को 25 वर्षों से जानते हैं।

एक कारोबारी ने अपनी पत्नी को सेना के कर्नल के साथ होटल में पकड़ लिया। इस पर कारोबारी ने खूब हंगामा किया और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस दोनों पक्षों को थाने लाई और मामले में बीच बचाव किया। कुछ देर बाद दोनों को आपस में विवाद सुलझाने की सलाह देकर घर भेज दिया गया।

शहर के एक कारोबारी अपनी पत्नी की तलाश करते हुए नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के एक होटल में पहुंचे थे। वहां उसने पत्नी को एक सख्श के साथ देखा तो वह आग बबूला हो गए। पता चला कि जिस सख्श के साथ उनकी पत्नी आई थी वह सेना का कर्नल है। दोनों एक दूसरे को 25 वर्षों से जानते हैं। इसकी सूचना उन्होंने तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम को दी। कुछ देर बाद कारोबारी खुद ही थाने पहुंच गए। पुलिस ने कारोबारी को खुद होटल जाकर मामला सुलझाने को कहा।

तब कारोबारी ने कहा कि वह गया तो कर्नल उनके साथ मारपीट कर सकता है। पुलिस कारोबारी के साथ होटल में पहुंची तो उसकी पत्नी होटल में कर्नल संग मौजूद थी। पुलिस महिला, उसके पति और कर्नल को लेकर थाने पहुंची। वहां कर्नल ने कहा कि उसकी महिला से पुरानी पहचान है। परिचित की तरह उसने मिलने के लिए महिला को होटल में बुलाया था। हालांकि, महिला के पति ने इस सवाल उठाए। पुलिस ने किसी तरह मामला सुलझाया।