आरोपियों ने पहले महिला का मंगलसूत्र, सोने की चैन, कंगन, 3500 रुपये व एक मोबाइल लूटा, फिर महिला के युवक से मारपीट करने लगे। मारपीट से युवक बेहोश हो गया। इसके बाद सभी आरोपी महिला को जंगल में ले गए और एक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

दमोह जिले के रजपुरा थाना अंतर्गत बाइक सवार भाई-बहन के साथ लूट की घटना घटित करने के बाद आरोपियों ने बुरी तरह मारपीट की और उसके बाद महिला को जंगल में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को भी अंजाम दिया। घटना सोमवार रात की बताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय युवक अपनी बहन को बाइक में बैठाकर छतरपुर जिले से अपने गांव जा रहा था। सोमवार रात दोनों भाई-बहन थाना रजपुरा के अन्तर्गत जांगूपुर गौशाला के आगे ढलान के पास पहुंचे, इसी दौरान पांच अज्ञात बदमाशों ने दो बाइक बीच सड़क पर खड़ी कर रास्ता रोक लिया। आरोपियों में एक महिला भी शामिल थी, जबकि एक आरोपी धारदार हथियार लेकर खड़ा था।

आरोपियों ने पहले महिला का मंगलसूत्र, सोने की चैन, कंगन, 3500 रुपये व एक मोबाइल लूटा, फिर युवक से मारपीट करने लगे, जिसके बाद घायल होकर युवक बेहोश हो गया। इसके बाद सभी आरोपी महिला को जंगल में ले गए, जहां एक आरोपी ने उसके साथ रेप किया। लूट और रेप के बाद आरोपी जंगल में भाग गए। पीड़ितों ने परिजनों को सूचित किया और रजपुरा थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर धारा 395, 376, 366, 341, 323, 506 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस फिलहाल आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।