सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जिसे देख फैंस हैरान हो गए और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

सुष्मिता सेन बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे जाना माना नाम हैं। हार्ट अटैक के बाद एक बार फिर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन चर्चा में आ गई हैं। इस सुष्मिता सेन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। जहां एक्ट्रेस को उनकी विनम्रता और प्रतिभा के लिए सराहा जाता है। सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुष्मिता ने दिसंबर 2021 में खुलासा किया था कि रोहमन शॉल के साथ उनका रिश्ता खत्म हो गया है, लेकिन दोनों अब भी अच्छे दोस्त हैं। दोनों को कई बार पब्लिक प्लेस पर एक साथ देखा गया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर की है जिसने अफवाहों को हवा देने का काम कर दिया है।

एक्स बॉयफ्रेंड के साथ शेयर किया वीडियो –

मंगलवार को पूर्व मिस यूनिवर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और उनकी बेटी अलीशा के साथ वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने कैप्शन में लिखा था, ‘इच्छा की एकमात्र रास्ता है। #36days। अब और ट्रेनिंग की परमिशन दी गई है। मैं जल्द ही आर्या की शूटिंग के लिए जयपुर निकल रही हूं और यहां मेरे प्यारे जो मेरा साथ दे रहे हैं और जोन में वापस आने में मेरी मदद कर रहे हैं। अलीशा, शोना और रोहमन शॉल को Kisses। आई लव यू। #duggadugga’

यूजर्स ने किए कमेंट्स कहा –
जैसे ही एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने पोस्ट शेयर की, तब से फैंस कई तरह के कमेंट्स कमेंट सेक्शन में दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “अरे तुम लोग वापस आ गए.. यह देखकर मेरे चेहरे पर मुस्कान आ गई.. तुम दोनों साथ में बहुत प्यारे लगते हो… बस ऐसे ही रहो.. दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हो।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ” ये रिश्ता क्या कहलाता है” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं!!” @sushmitasen47 और @rohmanshawl को एक साथ देखकर खुशी हो रही है।”

रोहमन शॉल ने सुष्मिता सेन को कहा –
तमाम कमेंट्स के बीच रोहमन शॉल के कमेंट ने हमारा ध्यान खींचा। उन्होंने लिखा, “धन्यवाद टीचर @sushmitasen47।”

पर्सनल लाइफ –
सुष्मिता को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था, जिसके कारण एक्ट्रेस वर्कआउट नहीं कर पा रही थी। एक्ट्रेस के ठीक होने के बाद से लेकर अब वह अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।