वाराणसी के मंगारी में बुधवार को एक बेकाबू कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। स्थानीय लोगों से खुद को घिरा देख कार चालक ने बाइक सवार को शहर स्थित अस्पताल ले जाकर इलाज कराने की बात कही। इसके बाद कुछ दूर जाकर शव सड़क किनारे फेंक कर भाग निकला।

वाराणसी के मंगारी में बुधवार को एक बेकाबू कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। स्थानीय लोगों से खुद को घिरा देख कार चालक ने बाइक सवार को शहर स्थित अस्पताल ले जाकर इलाज कराने की बात कही। इसके बाद कुछ दूर जाकर शव सड़क किनारे फेंक कर भाग निकला। सूचना पाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और बाइक सवार के परिजनों को सूचना दी।

बाबतपुर-मंगारी रोड पर मंगारी के समीप एक कार की टक्कर से बाइक सवार बड़ागांव थाना क्षेत्र के इंदवार (वीरापट्टी) का मुकेश पांडेय (32) गंभीर रूप से घायल हो गया था। स्थानीय लोगों ने कार चालक को घेर लिया तो वह मुकेश को बाबतपुर स्थित एक निजी अस्पताल ले गया।

निजी अस्पताल के डॉक्टर ने मुकेश को मृत घोषित कर दिया तो कार चालक ने उसे वाराणसी ले जाकर डॉक्टर को दिखाने की बात कही। इसके बाद कुछ दूर जाकर शव को सड़क किनारे फेंक कर भाग निकला।

पुलिस की सूचना पर आए परिजनों ने बताया कि मुकेश दो भाइयों में बड़ा था। पिता सतीश पांडेय का पहले ही निधन हो चुका है। विवाहित मुकेश घर पर ही दो साल से था और उसका एक बेटा है। मुकेश की मौत की सूचना पाकर उसकी पत्नी नीतू का रो-रोकर बुरा हाल था।