उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। उर्वशी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

कार एक्सीडेंट के बाद कई सर्जरी से गुजर चुके क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस मैच में अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स को चीयर करने के लिए पहुंचे थे। जहां एक लड़की ने क्रिकेटर ऋषभ पंत की ओर इशारा करते हुए एक प्लेकार्ड हाथ में पकड़ा था, जिस पर लिखा था, ‘थैंक गॉड उर्वशी यहां नहीं है।’ इस लड़की की तस्वीर जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इसे अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर करते हुए लिखा, ‘क्यों?’ उर्वशी का इतना लिखना था कि यूजर्स ने कमेंट्स की बरसात कर दी।

उर्वशी के पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘ऋषभ भैया को नजर लग जाती न।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आपको बुरा क्यों लग रहा है उसने सरनेम नहीं लिखा है तो आप जाने दो।’ ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत के नाम पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। बल्कि इससे पहले भी कई बार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है। उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।