जींद में आपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं। इसी कड़ी में सुदकैन गांव के खेतों में युवक का शव मिला है। साथ ही बताया जा रहा है कि युवक सुबह घूमने के लिए घर निकला था।

जींद के गांव सुदकैन कलां में सुबह खेतों में एक युवक का शव खून से लथपथ मिला। युवक के शरीर पर चोटों के निशान हैं। शव देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि युवक की बेरहमी से हत्या की गई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार
गांव सुदकैन निवासी 31 वर्षीय अमित सुबह चार बजे घर से खेतों में घूमने के लिए निकला था। वह प्रतिदिन सुबह चार बजे उठकर जाता था। वह शनिवार सुबह ही घर से उठकर खतों में घूमने के लिए निकल गया। मृतक अमित के पिता अजीत ने बताया कि उसके पास गांव के ही अन्य लोगों का फोन आया कि उसके बेटे का शव खेतों में खून से लथपथ पड़ा है।

फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू की
उसने सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू की। फिलहाल पुलिस ने अजीत की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जलघर में डूबने से 12 वर्षीय बच्चे की मौत

जींद के जुलाना के जल घर में डूबने से 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जुलाना के वार्ड दो निवासी 12 वर्षीय लड़के की जल घर में डूबने से मौत हो हुई है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी ने पानी में छलांग लगाकर बच्चे को ढूंढ निकाला और जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल करवाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया