मेरठ में तेज रफ्तार बुलेट सवार युवक को सीओ के सामने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करना महंगा पड़ गया। ट्रैफिक पुलिस ने युवक को 800 मीटर पीछा करके पकड़ा और 24 हजार रुपये का चालान कर दिया।

मेरठ। तेज रफ्तार बुलेट सवार युवक को सीओ सिविल लाइन के सामने बुलेट से पटाखा छोड़ना भारी पड़ गया। सीओ की टीम ने करीब 800 मीटर पीछा कर बुलेट सवार को पकड़ा। उसकी बाइक सीज कर दी गई और 24 हजार रुपये का चालान भी काट दिया गया।

शुक्रवार शाम करीब सात बजे सीओ सिविल लाइन अरविंद चौरसिया सादी वर्दी में गश्त पर थे। जेल चुंगी चौराहे पर वह अपनी सरकारी गाड़ी से कुछ दूर खड़े थे। इसी दौरान तेज रफ्तार बुलेट सवार युवक वहां से गुजरा। उसने सीओ के सामने निकलते समय बुलेट से पटाखा छोड़ा, जो प्रतिबंधित है।

अचानक इतनी तेज आवाज से सीओ चौंक पड़े। थोड़ा आगे खड़े पुलिसकर्मियों ने उसे इशारा कर रुकने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं रुका। तभी सीओ के निर्देश पर उनकी टीम ने पीछा करना शुरू कर दिया।

पुलिसकर्मियों ने करीब 800 मीटर दूर तक पीछा कर युवक को पकड़ लिया। इसकी पहचान आइडिल काॅलोनी निवासी प्रियांशु के रूप में हुई। सीओ ने उससे बुलेट के दस्तावेज मांगे, लेकिन उसके पास प्रदूषण प्रमाण पत्र नहीं मिला। इसके अलावा बुलेट के साइलेंसर में भी छेड़छाड़ कर उसे बदला गया था।

इस पर पुलिस ने उसका 24 हजार ररुपये का चालान काट दिया। उसकी बुलेट भी सीज कर दी गई। इस बीच युवक ने माफी भी मांगी, लेकिन पुलिस ने उसकी नहीं सुनी।

बुलेट पटाखों की पुलिस को दें सूचना 
युवक बुलेट से पटाखे छोड़ रहा था। पीछा कर उसे पकड़ा गया। जिसका चालान काटा गया है। आम जनता से अपील है कि यदि आसपास कोई व्यक्ति बुलेट से पटाखा छोड़ता है तो उसका नंबर नोट कर पुलिस को सूचना दें। उस पर कार्रवाई की जाएगी।