अंबाला से मजदूर की हत्या का मामला सामने आया है। मजदूर का शव गांव ब्राह्मण माजरा के निकट खेतों से बरामद हुआ है। पुलिस फिलहाल मामले को लेनदेन से जोड़कर देख रही है।

अंबाला के गांव ब्राह्मण माजरा के निकट खेतों में एक मजदूर का शव बरामद हुआ। बताया जाता है कि व्यक्ति सोमवार को काम से घर नहीं लौटा था और परिजन उसकी लाश कर रहे थे। सुबह लोगों ने देखा कि साईकिल गिरी हुई थी और व्यक्ति का शव पड़ा था। पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे। पहले तो सभी हादसा समझ रहे थे लेकिन जैसे ही व्यक्ति के शव को उलटा किया तो उसे सिर पर गहरा घाव था।

पुलिस व फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने मौके पर पहुंचकर जुटाए साक्ष्य 
देखने में तेजधार हथियार का लग रहा है। मृतक की पहचान गांव मंगलई निवासी लाल बच्चन के रूप में हुई है। वह किराये पर रहता था और मूलरूप से बिहार के तेतरिया नरहा मलटोली का रहने वाला है। शादी के बाद दो बच्चे भी है। मामला हत्या से जुड़ा होने के कारण फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची और मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी। फिलहाल मामला लेनदेन से जोड़कर भी देखा जा रहा है।

रातभर नहीं लौटा था घर तो परिजन कर रहे थे तलाश 
मृतक लाल बच्चन राजमिस्त्री के साथ लगा हुआ था। रोजाना की तरह सोमवार को वह मजदूरी करने के लिए गया था। वैसे तो वह शाम को ही घर आ जाता था लेकिन देररात तक वह घर नहीं पहुंचा था। मृतक के भाई दीपलाल ने बताया कि वह तीन भाई है। भाई की पत्नी तेतर का फोन आया था कि लाल बच्चन घर नहीं पहुंचा है। आसपास व संपर्क में आने वाली सभी को फोन किया था। मंगलवार को अलसुबह सूचना मिली कि एक व्यक्ति का शव मिला है और जाकर देखा तो वह लाल बच्चन का था।

जांच अधिकारी के अनुसार
व्यक्ति का शव खेतों में मिला है और सिर पर घाव भी है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का खुलासा होगा