सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिन इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। लोगों को ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है। फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान का एक्शन और रोमांटिक दोनों अवतार देखने को मिला है। यह फिल्म एक लव स्टोरी है, इसमें सलमान खान और पूजा हेगड़े की कहानी देखने को मिलेगी। इस फिल्म की स्टारकास्ट बहुत लंबी है। तो चलिए जानते हैं कि किसी का भाई किसी की जान के लिए सितारों ने कितनी फीस ली है।

फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के मुख्य हीरो सलमान खान हैं। इस फिल्म के लिए सलमान ने 50 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक खुलासा नहीं हुआ है।

पूजा हेगड़े
इस फिल्म में सलमान खान की प्रेमिका बनी पूजा हेगड़े भी अभिनेता के विपरीत मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। कहा जा रहा है कि फीमेल अभिनेत्रियों में उन्हें सबसे ज्यादा फीस मिली है। खबरों के अनुसार पूजा हेगड़े ने इस फिल्म के लिए पांच करोड़ रुपये फीस ली है।

वेंकटेश
कहा जा रहा है कि यह फिल्म साउथ फिल्म वीरम का हिंदी रीमेक है। हालांकि वह फिल्म 45 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और यहां तो सलमान खान ने अकेले इस फिल्म के लिए 50 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। साउथ अभिनेता वेंकटेश की बात करें तो उन्होंने किसी का भाई किसी की जान के लिए 50 लाख रुपये चार्ज किए हैं।

शहनाज गिल और राघव जुयाल
किसी का भाई किसी की जान शहनाज गिल की पहली हिंदी फिल्म है। हालांकि, इससे पहले वह पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म के लिए शहनाज गिल को 50 लाख रुपये फीस मिली है, वहीं राघव जुयाल को 70 लाख रुपये मिलने की खबर है।

राम चरण
इस फिल्म में राम चरण कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम चरण ने एक झलक के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। बता दें कि हिंदी फिल्म में राम चरण का यह पहला डेब्यू है।