जी स्टूडियोज और वंडरबार फिल्म्स ने आधिकारिक तौर पर अपने प्रोजेक्ट को लेकर घोषणा की है। इस नए प्रोजेक्ट के साथ धनुष और फिल्म निर्माता मारी सेल्वराज एक बार फिर से साथ नजर आने वाले हैं।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर धनुष और फेमस फिल्म निर्माता मारी सेल्वराज ने साल 2021 में साथ काम करते हुए ‘कर्णन’ जैसी शानदार फिल्म दी थी। वहीं, अब यह फिल्म मेकर और एक्टर की जोड़ी वापस से पर्दे पर छाने को तैयार है। जी स्टूडियोज और वंडरबार फिल्म्स ने आधिकारिक तौर पर अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर घोषणा की है। इस नए प्रोजेक्ट के साथ धनुष और फिल्म निर्माता मारी सेल्वराज एक बार फिर से साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म की दूसरी सालगिरह पर इस नई फिल्म की घोषणा करते हुए जी स्टूडियोज साउथ और वंडरबार फिल्म्स काफी ज्यादा खुश हैं।

बड़े बजट की होगी फिल्म
यह फिल्म अभी तक धनुष की सबसे बड़े बजट वाली फिल्म होगी। फिल्म के बारे में एक और दिलचस्प आकर्षण बात यह है कि धनुष की वंडरबार फिल्म्स के साथ वापसी होगी। जी स्टूडियोज और वंडरबार फिल्म्स संयुक्त रूप से निर्मित इस फिल्म में विभिन्न क्षेत्रीय फिल्म उद्योगों के प्रतिष्ठित कलाकार और शीर्ष लीग तकनीशियन शामिल होंगे, जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

नए प्रोजेक्ट को लेकर जाहिर की खुशी
जी स्टूडियोज के सहयोग ने इस बारे बारे में बात करते हुए कहा, हम वंडरबार फिल्म्स के साथ इस बेहद प्रतिष्ठित प्रोजेक्ट पर अपने सहयोग की घोषणा करते हुए बेहद खुश और गर्व महसूस कर रहे हैं। यह फिल्म बेहद सफल कर्णन जोड़ी की वापसी का प्रतीक है और हम इसे लेकर काफी खुश हैं, दर्शकों के उनके अगले प्रोजेक्ट के लिए। धनुष ने लगातार अपनी बहुमुखी प्रतिभा के साथ दुनिया भर में दर्शकों को अपना दीवाना बनाया हुआ है और यह अत्यधिक प्रशंसित मास्टर शिल्पकार मारी सेल्वराज की बनाई इस फिल्म को पेश करना हमारा पूर्ण सम्मान और विशेषाधिकार है। जी स्टूडियो में हमारा उद्देश्य है ऐसी सामग्री बनाएं जो लोगों का मनोरंजन करें और प्रेरित करें और यह फिल्म उस दिशा में एक सकारात्मक कदम है।