एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। वीडियो में एक लड़की और एक शख्स की कहानी अपने आप में हैरान कर देने वाली है।

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल सकता है, इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। यहां हर रोज अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद सभी हैरान रह जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। वीडियो में एक लड़की और एक शख्स की कहानी अपने आप में हैरान कर देने वाली है। वीडियो देखते ही आप कुछ न कुछ रिएक्ट जरूर करेंगे।

‘चाचा’ ने आखिर क्या कर दिया?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की स्कूटी के पास खड़ी नजर आ रही है। तभी एक आदमी उसके सामने आता है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि युवती मोबाइल चलाने में व्यस्त है। आदमी आते ही लड़की के पास खड़ा हो जाता है। इसके बाद दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं। फिर शख्स ने लड़की को गोद में उठाकर और स्कूटी में बैठा देता है। इसके बाद इंसान सारी हदें पार कर देता है। आदमी लड़की के सामने घुटने टेक देता है। हालांकि कुछ देर बाद जो होता है यह देखने लायक है। वीडियो को देखकर लग रहा है कि कोई छत से पानी फेंकता है। जिसके बाद दोनों वहां से भाग जाते हैं।

क्या अब यही देखना बाकी रह गया था?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों का रिएक्शन देखने लायक है। एक यूजर ने लिखा कि मुझे जहर खाना है। एक यूजर ने लिखा कि अब यही देखना बाकी था। एक यूजर ने लिखा कि क्या यही बचा है अब समाज में। हमारा समाज कहां जा रहा है? आपको बता दें कि हम इस वीडियो का पुष्टि नहीं करते हैं। ये वीडियो स्क्रिप्टेड हो सकता है।