पश्चिमी यूपी में लगातार हत्याओं का सिलसिला जारी है। बागपत में मंगलवार देर रात एक युवक ने अपने पिता चाचा और बुआ को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। बताया गया कि युवक ने नशे में वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस मौके पर पहुंची है।

उत्तर प्रदेश के बागपत में मंगलवार देर रात एक युवक ने अपने पिता, चाचा व बुआ को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद आरोपी अपनी दूसरी बुआ के घर पहुंच गया और वारदात कबूल कर ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं।

बुधवार सुबह हत्यारोपी सिरसली गांव में अपनी बुआ के घर पर पहुंचा और हत्याकांड की जानकारी देते हुए बोला कि मैंने तीनों की हत्या कर दी है। एक साथ तीन हत्या से पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया।

घटना की सूचना पर छपरौली, बड़ौत सहित अन्य थानों की पुलिस बल मौके पर पहुंचे और तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। उधर, तीन हत्याओं से परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर भारी संख्या में भीड़ जुटी है।

जानकारी के अनुसार छपरौली थाना क्षेत्र के शबगा गांव में शराब के नशे में एक युवक ने मंगलवार की देर रात्रि अपने पिता, अपने चाचा व बुआ की गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी।