माछरा। साफियाबाद लौटी में कौसिंद्र हत्याकांड में परिजनों की तहरीर पर मुंडाली पुलिस ने छह अज्ञात समेत 10 लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस के मुताबिक कोशिंद्र की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चाकू के घाव नहीं मिले है। इसके चलते पुलिस ने दूसरे बिंदू पर जांच शुरू कर दी है। वहीं, कौसिंद्र के शव का मंगलवार को पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

सोमवार रात भूमि विवाद के चलते कौसिंद्र पुत्र वीर सिंह की खेत से लौटते समय हत्या कर दी गई थी। कौसिंद्र का शव बाइक के पास सड़क किनारे पड़ा मिला था। मुंडाली पुलिस ने इस मामले में मृतक के भाई की तहरीर पर गांव के दिनेश, सतपाल, कुंवरपाल पुत्र श्योलाल, अर्पण व आर्यन पुत्र दिनेश, अंकुर पुत्र सतपाल और चार अज्ञात लोगों के विरुद्घ रिपोर्ट दर्ज की। दो आरोपियों अंकुर व कुंवरपाल को हिरासत में लिया गया है।

मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद कौसिंद्र का शव गांव पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस और आरएएफ की मौजूदगी में शव का अंतिम संस्कार मृतक के भाई जोगेंद्र ने किया। हत्याकांड के बाद गांव में तनाव को देखते हुए आरोपियों के घर पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है। वहीं, मुंडाली थाना प्रभारी के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चाकू के गहरे घाव नहीं मिले हैं। चाकू के घाव का अलग ही पता चल जाता है।