मेरठ में दिन निकलते ही अपराधी सक्रिय हो जाते हैं। यहां पूठी गांव में एक युवक पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी गई तो रोहटा में युवक की हत्या कर शव जंगल में फेक दिया गया। पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुटी है।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में अपराध थम नहीं रहा है। यहां बुधवार को दिन निकलते ही पूठी गांव में एक युवा किसान पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी गई, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि रोहटा क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया गया। पहचान मिटाने के लिए सिर काटकर शव फेंका गया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

मेरठ देहात में पूठी गांव में मंगलवार सुबह एक ट्रैक्टर सवार युवक पर अंधाधुंध फायरिंग से हड़कंप मच गया। अंधाधुंध फायरिंग में युवक को तीन गोलियां लगीं हैं। गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने अज्ञात हमलावरों की तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिली।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि खेत में धान की फसल में पानी लगाने को लेकर गांव के ही मनीष की पड़ोसी युवक से कहासुनी हो गई थी। इसके बाद वह खेत से घर लौट रहा था कि इसी दौरान दूसरे पक्ष के पांच लोगों ने रास्ते में घेरकर युवक पर गोलियां बरसाईं गईं। वहीं फायरिंग करते हुए सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

रोहटा में सिर कटी लाश मिलने से सनसनी
वहीं आज दिन निकलते ही रोहटा थाना क्षेत्र  के चिंदोड़ी गांव में एक सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पहचान छिपाने के लिए बुरी तरह मारकर फेंका गया।  मौके पर पहुंची पुलिस ने पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने युवक की हत्या कर शव यहां फेंके जाने की आशंका जताई है।   पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।