मेरठ के रोहटा थानाक्षेत्र के चिंदौड़ी गांव में बुधवार सुबह एक युवक की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। बताया गया कि धड़ को कुत्ते नोंच रहे थे जबकि शव से गर्दन गायब थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को जांच पड़ताल के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

मेरठ के रोहटा थानाक्षेत्र में एक युवक को न सिर्फ दर्दनाक मौत दी गई बल्कि शव की पहचान मिटाने के लिए उसके शरीर से गर्दन को अलग कर जंगल में फेंक दिया गया। बुधवार अल सुबह कुत्तों के झुंड को खेत में बार-बार जाता देखकर छानबीन की तो एक सिर कटी लाश पड़ी थी।

राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और शव की पहचान कराने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने हत्या के बाद शव को फेंके जाने की आशंका जताई है। मामले की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार गांव चिंदौड़ी खास निवासी अक्षय उर्फ लाला का कैथवाड़ी संपर्क मार्ग पर ट्यूबवेल है। ट्यूबवेल के पास ईख के खेत में बुधवार की सुबह कुछ कुत्ते घूमते हुए दिखाई दिए। कुत्तों के खेत में घुसने को बार-बार देख वहां से गुजर रहे ग्रामीण भी वहां पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि खेत के भीतर एक गर्दन कटी लाश पड़ी है। जिसे कुत्ते नोच रहे हैं।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना रोहटा पुलिस को दी। सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और खेत में पड़ी लाश की गर्दन तलाश करने का प्रयास किया। हालांकि कई घंटों की मशक्कत के बाद भी शव से गायब गर्दन नहीं मिली।

पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों को बुलाकर शव की पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।