बता दें कि हाल ही में मस्क ने Twitter से फ्री ब्लू टिक को हटाने की तारीख का एलान किया है, जिसको लेकर मस्क को आलोचनाएं भी झेलनी पड़ रही हैं।

अरबपति एलन मस्क का कहना है कि ट्विटर चलाना, काफी दर्दनाक और रोलरकोस्टर जैसा है। मस्क ने यह भी कहा कि अगर उन्हें सही व्यक्ति मिल गया तो वे कंपनी को बेच देंगे। एलन मस्क ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बात कही। बता दें कि हाल ही में मस्क ने फ्री ब्लू टिक को हटाने की तारीख का एलान किया है, जिसको लेकर मस्क को आलोचनाएं भी झेलनी पड़ रही हैं।

इंटरव्यू में बताया अपना अनुभव

ट्विटर में उनका समय कैसा गुजर रहा है का जवाब देते हुए मस्क ने कहा, ये उबाऊ नहीं है। लेकिन यह काफी परेशान करने वाला और रोलरकोस्टर जैसा बहुत से उतार-चढ़ावों से भरा हुआ है। हालांकि, अब चीजें ठीक जा रही हैं।” टेस्ला के सीईओ की स्थिति पिछले कई महीनों से काफी तनावपूर्ण रही है, लेकिन उन्होंने कहा कि कंपनी को खरीदना सही काम था।

उन्होंने कहा कि कुछ तकनीकी समस्याएं आईं और कई बार ट्विटर ठप भी हुआ। लेकिन ये परेशानी उतने लंबे समय के लिए नहीं थीं और अब सब ठीक चल रहा है।  उन्होंने कहा कि काम के बोझ का मतलब यह है कि मैं कभी-कभी ऑफिस में सो जाता हूं। मस्क ने कहा, उनके पास लाइब्रेरी में एक सोफे पर एक जगह है जिस पर कोई नहीं जाता।

क्या मस्क बेच देंगे कंपनी?

मस्क के माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को बेचने के इरादे के बारे में अटकलों को कंपनी द्वारा कैलिफोर्निया की अदालत में एक मुकदमे के खिलाफ दायर किए गए दस्तावेजों के बाद प्रमुखता मिलनी शुरू हो गई। वहीं ट्विटर इंक एक्स कॉर्प नामक एक नई फर्म के साथ विलय के बाद एक स्वतंत्र कंपनी बन गई है।

एलन मस्क ने मंगलवार को एक ट्वीट भी किया था जिसमें उन्होंने सिर्फ ‘X’ लिखा था। इसके बाद से ही अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। यूजर्स इस बात से भ्रमित हैं कि एक्स कॉर्प क्या है। ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क ने भी इससे जुड़ी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।