यूपी के कानपुर में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। जन्मदिन के अवसर पर कपड़े खरीदने गई बच्ची की हादसे में मौत हो गई। घटना से जन्मदिन की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं।

यूपी के कानपुर में कल्याणपुर थाना क्षेत्र में जन्मदिन के दिन मौसा के साथ खरीदारी करने गई 11 साल की छात्रा की हादसे में मौत हो गई। बेटी की मौत की खबर पहुंचते ही जन्मदिन की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। वहीं मौसा की हालत गंभीर बनी हुई है। नारामऊ होरा कछार निवासी माली का काम करने वाले गुलाब सिंह की बेटी अंशिका कुशवाहा (11) मॉडल पब्लिक स्कूल में छठवीं की छात्रा थी।

गुलाब सिंह ने बताया कि 10 अप्रैल को उसका जन्मदिन था। इसको लेकर घर में शाम को केक काटने के लिए नाते रिश्तेदारों को बुलाया गया था। परिवार में खुशी का माहौल था। सोमवार दोपहर करीब दो बजे अंशिका अपने मुंह बोले मौसा रवि के साथ ई-रिक्शे से कल्याणपुर बाजार कपड़े खरीदने गई थी। दोपहर करीब तीन बजे वापसी में आईआईटी गेट से आगे बढ़ते ही सामने से आ रही कार ने ई-रिक्शे में टक्कर मार दी।

हादसे में ई-रिक्शा पलट गया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने उन्हें सर्वोदय नगर स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां अंशिका को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जन्मदिन के दिन अपनी बेटी की मौत से मां रेख बेसुध हो गई। वहीं भाई प्रियांश का रो रोकर बुरा हाल था।