मैनपुरी में ससुराल आए बहनोई को सलहज से मजाक करना भारी पड़ गया। साले ने मजाक में गंदी हरकत करते देख लिया तो उसका पारा चढ़ गया। इस पर उसने बेटे के साथ मिलकर बहनोई की जमकर धुनाई कर दी।

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सलहज से मजाक करना बहनोई को भारी पड़ गया। सलहज के पति को मजाक इतना बुरा लगा कि उसने बहनोई पर हमला बोल दिया। इसके बाद भतीजे के साथ मिलकर उसे पीट-पीटकर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों लोगों को थाना ले गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामला बिछवां थाना क्षेत्र के रंगपुर गांव का है। गांव निवासी इंतजार अली ने मंगलवार की सुबह अपनी साले खन्ना खां की पत्नी (सलहज) से मजाक कर दिया। यह बात खन्ना खां को नागवार गुजरी। इसे लेकर वह बहनोई से भिड़ गया। देखते ही देखते दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। कुछ ही देर में दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई।

परिजन भी चोट लगने से घायल हो गए

मारपीट देख परिवार के लोग बीच-बचाव करने के लिए आगे आए। दोनों मानने को तैयार नहीं थे। इस पर बीच-बचाव कर रहे परिजन भी चोट लगने से घायल हो गए। आजिज आकर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौजूद लोगों से बात करके घटना की जानकारी ली। इसके बाद दोनों को थाना ले गई।

‘फूफा ने मां को काट लिया था’

इंतजार ने बताया कि साले खन्ना खां, छुटनियां और भतीजे मेहरून ने उसे व उसकी पत्नी मुनीषा को पीट-पीटकर घायल कर दिया। बताया कि उसने सलहज से मजाक कर दिया था। इसी पर यह लोग टूट पड़े। वहीं मेहरून ने बताया कि फूफा इंतजार आए दिन शराब पीकर मां से गाली-गलौज व मजाक करते हैं। उन्होंने नशे की हालत में मां को काट लिया था। पिता ने देखा तो विवाद शुरू हो गया। दोनों पक्षों की ओर से तहरीर दी गई है। पुलिस तहरीर के आधार पर जांच कर रही है।