Home मनोरंजन ‘पुष्पा 2’ की डबिंग में श्रेयस तलपड़े को आईं ये मुश्किलें, सबसे...

‘पुष्पा 2’ की डबिंग में श्रेयस तलपड़े को आईं ये मुश्किलें, सबसे चुनौतीपूर्णं था यह हिस्सा

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का क्रेज आज भी लोगों में नजर आता है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के लुक उनके डायलॉग्स को लोगों ने इतना पसंद किया था कि आज भी लोग उसे दोहराते नजर आते हैं। बीते कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। फैंस को टीजर बहुत पसंद आया है। टीजर में एकबार फिर से पुष्पा का फायर अंदाज देखने को मिला है। पुष्पा के हिंदी वर्जन को बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने आवाज दी है। श्रेयस ने बताया है कि पार्ट 2 की हिंदी डबिंग के दौरान सबसे मुश्किल हिस्सा क्या था।

अल्लू अर्जुन की पहली फिल्म पुष्पा द राइज ब्लॉकबस्टर रही थी। इस फिल्म ने करीब 400 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। एक इंटरव्यू के दौरान श्रेयस तलपड़े ने बताया कि ट्रेलर को हिंदी में डब करने पर पुरानी यादें ताजा हो गईं। उन्होंने कहा कि किरदार का मूड मैच करना चुनौतीपूर्णं काम था।

 

श्रेयस तलपड़े ने आगे कहा, ‘उस आवाज को उस हद तक मैच करना कि वो सही लगे यह अपनेआप में काफी चुनौतीपूर्णं था। मैं एक परफेक्शनिस्ट की तरह किरदार को मैच करते हुए उसके इमोशन्स को मैच करना चाह रहा था। अगर पुष्पा कुछ चबाते हुए बोल रहा हो तो मुझे भी वैसे ही बोलना था, तो यह सब अपने आप में काफी ज्यादा चैलेंजिंग था।’

 

श्रेयस ने आगे कहा, मैंने जब इसका पहला पार्ट डब किया था तो यह नहीं सोचा था कि फिल्म इतनी बड़ी हिट हो जाएगी। लेकिन इस बार जब मैं इसकी डबिंग कर रहा था तो मुझे अच्छी तरह पता था कि यह एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है। लेकिन जब मैंने इसकी आखिरी लाइन को डब किया तो उसने मुझे काफी हिट किया। पुराने प्रोजेक्ट को रीविजिट करना बेहद दिलचस्प था।

 

पुष्पा द रूल की में अल्लू अर्जुन एक नए लुक में नजर आ रहे हैं। नए पोस्टर में वह नीले रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। उन्होंने नाक में नथ, कानों में झुमके और गले में माला पहना है। बता दें कि सुकुमार ही इस फिल्म के सीक्वल का निर्माण कर रहे हैं, जिन्होंने पुष्पा 1 बनाई थी।

Exit mobile version