अरविंद अपने चचेरे भाई अमित के साथ अपने ससुराल महराजगंज के पचरुखिया गया था। रविवार को चचेरे भाई के साथ अरविंद लौट रहा था। वह खजनी के कंदराई गांव के पास पहुंचा था कि सामने से आ रहे अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। इसके बाद बाइक अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गई जिससे वाहन चला रहे अरविंद की मौत हो गई।

गोरखपुर जिले में खजनी थाना क्षेत्र के कंदराई गांव के पास रविवार दोपहर 3:30 बजे अज्ञात वाहन से बाइक टकराने के बाद पोल से टकरा गई जिससे एक युवक की मौत हो गई। जबकि, हादसे में उसका चचेरा भाई घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों ने तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक की पहचान उनवल नगर पंचायत के वार्ड नंबर चार निवासी अरविंद तिवारी (24) के रूप में हुई। उसके चचेरे भाई अमित तिवारी को भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक, अरविंद अपने चचेरे भाई अमित के साथ अपने ससुराल महराजगंज के पचरुखिया गया था। रविवार को चचेरे भाई के साथ अरविंद लौट रहा था।

वह खजनी के कंदराई गांव के पास पहुंचा था कि सामने से आ रहे अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। इसके बाद बाइक अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गई जिससे वाहन चला रहे अरविंद की मौत हो गई। अरविंद की शादी अभी दो साल पहले हुई थी। उसका छह महीने का बेटा है। घटना की खबर सुनते ही घर में चीख पुकार मच गई। अरविंद तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था।
हादसे में युवक घायल
गगहा थाना क्षेत्र के मझगावां ओवरब्रिज पर रविवार को सड़क दुर्घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी पहचान गगहा के हटवा निवासी डब्लू पटवा (32) के रूप में हुई। जानकारी के मुताबिक, रविवार दोपहर को युवक बड़हलगंज मुक्तिपथ से अपने पट्टीदार के दाह संस्कार से घर लौट रहा था।इसी दौरान हाइवे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।