एटा में बुआ ही अपनी भतीजी के सिंदूर की दुश्मन बन गई। भीतीजी की लव मैरिज से नाराज बुआ  आए दिन ससुरालियों को भड़काती है। इससे घर में कलह बनी रहती। इससे आजिज आकर भतीजी के पति ने जहरीला पदार्थ खा लिया।

उत्तर प्रदेश के एटा में भतीजी ने प्रेम विवाह किया तो बुआ तो नागवार गुजरा। वह भतीजी के ससुरालीजनों को आए दिन भड़काती। इससे घर में कलह बनी रहती। आजिज आकर भतीजी के पति ने गुरुवार को जहरीली पदार्थ खाकर जीवनलीला समाप्त करने की कोशिश की।

घटना अवागढ़ थाना क्षेत्र के बरा भौंडेला गांव की है। गांव निवासी इतवारी लाल के बेटे अमित कुमार ने गुरुवार को जहरीला पदार्थ खा लिया। घर वालों को जानकारी हुई तो वह आनन फानन उसे लेकर पीएचसी पहुंचे। यहां उसकी हालत नाजुक देखते डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

प्रेम विवाह से बुआ नहीं खुश

अमित की पत्नी सीमा ने बताया कि उसने अमित के साथ प्रेम विवाह किया है। जिस गांव में उसने शादी की इसी गांव में उसकी बुआ श्रीदेवी भी ब्याही हैं। उसकी शादी से बुआ खुश नहीं हैं। बताया कि मैं और अमित दो वर्षों तक बात करते थे। हम दोनों में प्यार हो गया। इसके बाद हम लोगों ने शादी कर ली।

ये शादी हम नहीं होने देंगे 

बताया कि बुआ कहती थी कि ये शादी हम नहीं होने देंगे। यदि शादी हो गई तो पति को मारकर इसकी शादी दूसरी जगह कराएंगे। इसी को लेकर वह आए दिन घर आकर घर वालों को भड़काती रहती है। इससे घर में कलह मची रहती है। बुआ के भड़काने से घर वाले उसे और अमित को कोसते रहते हैं। इसी से आजिज आकर पति ने जहरीला पदार्थ खा लिया।