मऊ में गुरुवार की सुबह खेत में काम करने गए किसानों ने देखा कि ग्राम पंचायत सकरा के बिजुली पुरवा के पास से गुजरी रेलवे ट्रैक पर एक शव है। जो कि बुरी तरह से जला हुआ है।

मऊ में हलधरपुर थाना क्षेत्र के सकरा ग्राम पंचायत के पास मऊ-गोरखपुर रेलखंड के रेलवे ट्रैक पर एक युवक का जला हुआ शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। शव इतनी बुरी तरह से जला है कि इससे उसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही है। जहां शव मिला है, वहां से बलिया जिले की सीमा महज 50 मीटर है। उधर सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह खेत में काम करने गए किसानों ने देखा कि ग्राम पंचायत सकरा के बिजुली पुरवा के पास से गुजरी रेलवे ट्रैक पर एक शव है। जो कि बुरी तरह से जला हुआ है। इसकी सूचना ग्राम प्रधान के साथ हलधरपुर पुलिस को दी। रेलवे ट्रैक पर शव की जानकारी पर हलधरपुर एसओ बृजमोहन सरोज घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।वहीं घटनास्थल से बलिया जिले की सीमा महज 50 मीटर दूर है। ऐसे में घटना के बाद लोग चर्चा करते दिखे कि कहीं युवक की हत्या कर उसका शव मऊ जिले में तो नहीं फेंका गया है। घटना के संबंध में एसओ ने बताया कि मृतक की उम्र 18 से 20 साल के बीच है, शव के बुरी तरह से जले होने से उसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।