गोलखरा निवासी प्रमोद पाल (26) तीन भाइयों में सबसे छोटे हैं। आजीविका की तलाश में  मुंबई गए थे। जहां बीते तीन सालों से ट्रक चलाकर परिवार का भरण-पोषण करते थे। बुधवार को उनका ट्रक का संतुलन खोने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें उनकी मौत हो गई।

भदोही में कोईरौना थाना क्षेत्र के गोलखरा निवासी एक व्यक्ति की बुधवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मौत के बाद गुरुवार को उनका शव घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। वह बीते तीन सालों से मुंबई में रहकर ट्रक चलाते थे। जिससे इनके परिवार का खर्चा चलता था।

बुधवार को उनका ट्रक का संतुलन खोने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें उनकी मौत हो गई। मौत के बाद गुरुवार को उनका शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। प्रमोद की पत्नी के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैँ। वहीं तीन छोटे-छोटे बच्चों को यह पता नहीं चल पा रहा है कि उनके सिर से उनका पिता साया उठा चुका है। उनकी मासूम आंखे देखकर मौके पर मौजूद हर शख्स के आंखों से आंसू गिरने लगे।

जानकारी के अनुसार गोलखरा निवासी प्रमोद पाल (26) तीन भाइयों में सबसे छोटे हैं। आजीविका की तलाश में  मुंबई गए थे। जहां बीते तीन सालों से ट्रक चलाकर परिवार का भरण-पोषण करते थे।