ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर की पीट-पीटकर हत्या के मामले में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे हैं। बेटे की मौत के बाद अधीश जौहरी पूरी तरह से टूट गए।अधीश के अनुसार 14 अप्रैल को शिवम को लड़की देखने जाना था।

शाहजहांपुर में ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर शिवम जौहरी की मौत के बाद सोशल मीडिया पर दो लोगों के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो कन्हैया होजरी में खुद के साथ मारपीट का आरोप लगा रहे हैं। वायरल वीडियो में रामनिवास नाम का व्यक्ति गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ा दिख रहा है। उसके शरीर पर चोटों के निशान नजर आ रहे हैं।

उसने बताया कि ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक उसे लेकर कन्हैया हौजरी गए थे। वहां उसके साथ मारपीट की गई। बताते हैं कि कपड़े की गांठें ट्रांसपोर्ट के जरिये भेजी गई थी, जिसमें कुछ चोरी होने पर कर्मचारी शक के दायरे में आने के बाद उनके साथ मारपीट की गई।

नग गायब करने का लगा था आरोप
ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर शिवम जौहरी पर नीरज गुप्ता ने बिल्टी के नग गायब करने का आरोप लगाया था। आरोप है कि दिन में करीब 11 बजे बंकिम सूरी ने शिवम को ट्रांसपोर्ट पर बुलाया। बंकिम सूरी और कुनाल अरोरा उसे अपने साथ कन्हैया हौजरी ले गए। जहां नीरज, शिवम गुप्ता, उसका एकाउंटेंट, केशव व एक अन्य ने मिलकर शिवम की पिटाई की। गंभीर रूप से घायल होने पर कार से अस्पताल ले गए।

सीसीटीवी कैमरे खंगाले, डॉक्टर भी आए नजर
पिता अधीश की ओर से तहरीर दिए जाने के बाद पुलिस ने नीरज गुप्ता के मकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। उनसे कुछ अहम सुराग मिले हैं। इसके साथ ही राजकीय मेडिकल कॉलेज के कैमरों की फुटेज भी देखे गए। इनमें भी एक डॉक्टर और फार्मासिस्ट स्ट्रेचर खींचते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस ने डॉक्टरों से भी जानकारी ली है।

व्यापारियों ने रखे तर्क, नहीं निकला हल

नीरज गुप्ता उद्योग व्यापार मंडल मिश्रा गुट के जिला कोषाध्यक्ष हैं। उन पर आंच आने के बाद व्यापार मंडल सक्रिय हो गया। व्यापारियों ने बचाव के लिए पुलिस के सामने तर्क रखे लेकिन पुलिस ने एक नहीं सुनी।

व्यापारी ने करंट लगने से मौत होना बताया

सदर बाजार पुलिस ने मौका-मुआयना किया। इसमें व्यापारी ने युवक की करंट लगने से मौत होना बताया था। सीओ बीएस वीर कुमार ने बताया कि व्यापारी ने लिफ्ट का काम होने के दौरान करंट उतरने से शिवम की मौत होना बताया है। पुलिस कई बिंदुओं पर काम कर रही है।

कल शादी के लिए लड़की देखने था जाना

बेटे की मौत के बाद अधीश जौहरी पूरी तरह से टूट गए। वह अपने बेटे शिवम के सहारे ही जिंदगी काट रहे थे। 1998 में उनकी पत्नी का देहांत हो गया था। वर्ष 2016 में उनके बड़े बेटे की दिल्ली में हार्टअटैक से मौत हो गई थी। शिवम ही उनका सहारा था। वह घर में बहू लाने की तैयारी में थे। अधीश के अनुसार 14 अप्रैल को शिवम को लड़की देखने जाना था।