ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर की हत्या के मामले में पुलिस ने कंपनी मालिक समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी और व्यापारी नेता फरार हैं। दोनों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

शाहजहांपुर के चौक कोतवाली क्षेत्र में मोहल्ला अजीजगंज निवासी ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर शिवम जौहरी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक बंकिम सूरी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी कन्हैया हौजरी का मालिक और व्यापारी नेता नीरज गुप्ता फरार हैं। आईजी के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ एनएसए या गुंडा एक्ट की कार्रवाई की जाएगी।

आईजी डॉ. राकेश कुमार सिंह ने पुलिस लाइन में आरोपियों से पूछताछ की। कपड़े के नग चोरी होने के शक में 11 अप्रैल को शिवम की कन्हैया हौजरी में खंभे से बांधकर पिटाई की गई थी। पिटाई से शिवम की मौत हो गई थी। उस दिन व्यापारी नीरज गुप्ता ने करंट लगने से मौत होना बताया था। शव पर चोटों के निशान मिलने पर पुलिस सक्रिय हुई।

 

मृतक के पिता ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट 

एसपी सिटी सुधीर जायसवाल और सीओ सिटी बीएस वीर कुमार ने मौके पर जाकर जांच की। बुधवार को उसके पिता अधीश जौहरी की तहरीर पर पुलिस ने कन्हैया हौजरी के मालिक नीरज गुप्ता, ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक बंकिम सूरी, कुणाल अरोरा, शिवम गुप्ता, केशव और नीरज गुप्ता के एकाउंटेंट समेत एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया था।

गुरुवार को आईजी डॉ.राकेश कुमार सिंह ने प्रेसवार्ता में बताया कि हत्याकांड के आरोपी ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक बंकिम सूरी, शिवम गुप्ता, गोविंद गुप्ता व राघव गुप्ता को कैंटोमेंट क्षेत्र वीर अब्दुल हमीद चौक यात्री शेड के पास से गिरफ्तार किया है। उनकी निशानदेही से पुलिस ने घटना से संबंधित सीसीटीवी, डीवीआर का हार्ड डिस्क आदि बरामद किया है।
आईजी डॉ. राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित पक्ष को सुरक्षा उपलब्ध कराई जाएगी। आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। उनके खिलाफ गैंगस्टर व एनएसए भी लगाया जाएगा।