सपा ने अपने ट्विटर एकाउंट से अमर उजाला की खबर को शेयर कर खड़े किए सवाल

– बौद्धिक सोसायटी ऑफ इंडिया के प्रतिनिधि मंडल ने सीओ सदर को दी तहरीर
– जिला समाज कल्याण अधिकारी ने पहुंचकर दोनों पक्षों की छात्राओं से वार्ता की
संवाद न्यूज एजेंसी
शाहजहांपुर। एसएस कॉलेज में स्थित अनुसूचित जाति के छात्रावास में उच्चजाति की छात्राओं द्वारा दलित वर्ग की लड़कियों को टंकी से पानी लेने से पहले पूछने और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर अपमानित करने का मामला लखनऊ तक पहुंच गया है। सपा मीडिया सेल ने अपनी ट्विटर एकाउंट से अमर उजाला की खबर को शेयर किया है। लखनऊ तक मामला पहुंचने के बाद जिला समाज कल्याण अधिकारी वंदना सिंह ने छात्रावास में जाकर दोनों वर्ग की छात्राओं से बातचीत कर उन्हें समझाया है।
बृहस्पतिवार को जिला समाज कल्याण अधिकारी वंदना सिंह छात्रावास पहुंचीं। उन्होंने दोनों पक्षों की छात्राओं से अलग-अलग बात की। उन्हें आपस में मिलजुल कर रहने के लिए कहा है। वहीं दूसरी ओर चौक कोतवाल केबी सिंह भी मौके पर गए। उनसे किसी छात्रा ने कोई शिकायत नहीं की। वहीं बौद्धिक सोसायटी ऑफ इंडिया के प्रतिनिधि मंडल ने सीओ सिटी की अनुपस्थिति में सीओ सदर अमित चौरसिया से मुलाकात की। प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई पर असंतुष्टि जताई है। वहीं प्रादेशिक सचिव सुरेश पाल सिंह ने कहा कि छात्राओं के साथ अन्याय किया जा रहा है। वर्तमान युग में इस तरह की हरकत निंदनीय है। सीओ ने चौक कोतवाल को फोन कर पीड़ित छात्राओं से वार्ता कर कार्रवाई के निर्देश दिए। प्रतिनिधि मंडल में जिला महामंत्री विनोद सिंह छावल, रमेश कुमार, जितेंद्र पाल सिंह, रीता एडवोकेट, आयुष्मती प्रीति एडवोकेट आदि आदि शामिल रहे। दूसरी ओर सीओ सदर अमित चौरसिया ने बताया कि अब तक छात्राओं ने शिकायत नहीं की है।

कॉलेज ने छात्रावास के लिए जमीन उपलब्ध कराई है। उसकी सारी निगरानी समाज कल्याण विभाग करता है। छात्रावास से कॉलेज का कोई रिश्ता नहीं है।
– डॉ. अनुराग अग्रवाल, उप प्राचार्य, एसएस कॉलेज

प्रभारी जिला समाज कल्याण अधिकारी को मामले की जांच करने के लिए कहा गया है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
– एसबी सिंह, सीडीओ