सरंगा निवासी कन्हैया पासवान उर्फ बद्री (27) पुत्र स्व. शिवकुमार व नीरज (15) पुत्र दिनेश पासवान बाइक से घर आ रहे थे। वह जैसे ही रामगढ़ कस्बे से कुछ दूर थे, तभी विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

पन्नूगंज थाना अंतर्गत रॉबर्ट्सगंज-खलियारी मार्ग पर रामगढ़ पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार किशोर समेत दो की मौत हो गई। हादसा रात करीब दस बजे का है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

सरंगा निवासी कन्हैया पासवान उर्फ बद्री (27) पुत्र स्व. शिवकुमार व नीरज (15) पुत्र दिनेश पासवान बाइक से घर आ रहे थे। वह जैसे ही रामगढ़ कस्बे से कुछ दूर थे, तभी विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में नीरज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, गंभीर रूप से घायल कन्हैया पासवान को पुलिस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चतरा ले गई। जहां से डाक्टरों ने उसे हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां पहुंचते ही कन्हैया की भी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।