त्रिलोकपुर बुजुर्ग गांव के निवासी रामदेव खरवार (50) रामघाट पर अपना घर बनाकर रहते हैं। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात करीब आठ बजे गेहूं की मड़ाई कराने के बाद साइकिल से उसकी ढुलाई कर रहे थे। रामघाट के सामने वाली सड़क पर ज्योंही पहुंचे कि बिहार की तरफ जा रहे गंभीरिया निवासी मैनुद्दीन अंसारी (35) की बाइक से टक्कर हो गई।

कुशीनगर जिले के पडरौना कोतवाली क्षेत्र के रामघाट के सामने शुक्रवार की रात बाइक चालक और साइकिल सवार में टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में दोनों घायल हो गए। उन्हें एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने साइकिल सवार को मृत घोषित कर दिया। वह त्रिलोकपुर बुजुर्ग गांव का निवासी था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। बाइकचालक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

त्रिलोकपुर बुजुर्ग गांव के निवासी रामदेव खरवार (50) रामघाट पर अपना घर बनाकर रहते हैं। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात करीब आठ बजे गेहूं की मड़ाई कराने के बाद साइकिल से उसकी ढुलाई कर रहे थे।

रामघाट के सामने वाली सड़क पर ज्योंही पहुंचे कि बिहार की तरफ जा रहे गंभीरिया निवासी मैनुद्दीन अंसारी (35) की बाइक से टक्कर हो गई। इससे दोनों घायल हो गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर दोनों घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया।

वहां डॉक्टर ने रामदेव खरवार को मृत घोषित कर दिया, जबकि मैनुद्दीन का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है।