आरोपी ने पीड़ित नाबालिग बेटी को किसी से कुछ भी न बताने की धमकी दी। इसके बाद पीड़िता ने जानकारी अपनी बहनों को दी और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है।

पंजाब के लुधियाना में एक सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपी ने नाबालिग को धमकी दी कि वह इस बारे में किसी को कुछ न बताए। आरोपी ने नाबालिग के साथ दोबारा से दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया तो पीड़ित ने सारी जानकारी अपनी बहनों को दी। इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत थाना शिमलापुरी पुलिस को दी। पुलिस ने इस मामले में नाबालिग के सौतेले पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिग ने पुलिस को बताया कि 2011 में उसके पिता की मौत हो गई थी। मां ने छह महीने बाद ही आरोपी के साथ लिव इन रिलेशन में रहना शुरू कर दिया था। आरोपी ने 2018 में उसके साथ दुष्कर्म किया था और किसी को कुछ भी न बताने की धमकी दी थी। कुछ दिन पहले आरोपी ने दोबारा से उसके साथ दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया तो उसकी हिम्मत और भी टूट गई। आरोपी ने एक बार फिर धमकी दी कि वह किसी को न कुछ बताए। इसके बाद पीड़िता ने जानकारी अपनी बहनों को दी और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है।