छानबीन के दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी से वारदात में शामिल एक नाबालिग का सुराग मिला और पुलिस ने उसे हिरासत में लेने के बाद वारदात में शामिल पांच अन्य बदमाश को दबोच लिया।

कंझावला के सावदा इलाके में शुक्रवार रात बदमाशों ने एक जनरल स्टोर पर धावा बोलकर डकैती को अंजाम दिया। बदमाश महिला दुकानदार को हथियार के बल पर बंधक बनाने के बाद गहने और गल्ले में रखे हजारों रुपये लूटकर फरार हो गए।

छानबीन के दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी से वारदात में शामिल एक नाबालिग का सुराग मिला और पुलिस ने उसे हिरासत में लेने के बाद वारदात में शामिल पांच अन्य बदमाश को दबोच लिया। पकड़े गए बदमाशों में तीन नाबालिग हैं। पुलिस इनके कब्जे से दो पिस्टल, दो चाकू, 11 मोबाइल फोन, लूटे गए गहने, 9880 रुपये और एक स्कूटी बरामद की है।

कुंदन देवी सावदा जेजे कालोनी इलाके में जनरल स्टोर चलाती हैं। 14 अप्रैल की रात वह अपनी दुकान पर बैठी थी। इसी दौरान छह बदमाशों ने दुकान पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने पिस्टल और चाकू के बल पर पीड़िता को बंधक बनाकर उससे गहने और नकदी लूट लिए और फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करने के बाद डकैती का मामला दर्ज कर लिया। ब्यूरो

सीसीटीवी कैमरे से एक नाबालिग की पहचान छह बदमाश गिरफ्तार
जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल के आस पास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की। इसके जरिए पुलिस ने वारदात में शामिल नाबालिग की पहचान की। नाबालिग सावदा जेजे कालोनी का रहने वाला था। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में उसने वारदात में शामिल अन्य बदमाशों का नाम बताया। पुलिस की टीम ने तुरंत सुभाष नगर स्थित एक झुग्गी में दबिश देकर सभी पांच बदमाशों को पकड़ लिया। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने दो पिस्टल, दो चाकू, गहने, नकदी और चोरी की स्कूटी बरामद कर ली। इनके पास से चोरी के 11 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार तीन बदमाशों की पहचान निलोठी निवासी विनय, नरेला निवासी बिजेंद्र और टिकरी खुर्द निवासी चेतन के रूप में हुई है।